ये ट्रम्प अलग नहीं मान रिया
ये है दुनिया के सबसे पोवेरफुल इंसान

लो भिया जान लो एक और खबर दुनिया के सबसे power full  इंसान के बारे मैं.

जब देखो तब Donald Trump सरकार कुछ न कुछ लागू ही करती रहती है , अभी-अभी ट्रम्‍प सरकार ने एक नई पॉलिसी का एलान कर दिया, जिससे H1-B वीजा जारी करने की प्रक्रिया काफी सख्‍त हो गई है. नई पॉलिसी के तहत एक या एक से ज्‍यादा थर्ड पार्टी वर्कसाइट्स के लिए काम कर रहे इम्‍प्‍लॉइज के लिए वीजा लेना मुश्किल हो गया है. ट्रम्‍प सरकार के इस फैसले का सबसे ज्‍यादा असर हमारी भारतीय आईटी companies और उनके  employees  पर होगा.

Donald Trump सरकार की यह नई पॉलिसी के तहत कम्पनीज को यह साबित करने के लिए अधिक मशक्‍कत करनी होगी, कि थर्ड पार्टी वर्कसाइट पर कार्यरत उसके एच1 बी employees के पास विशेज्ञता वाले पेशे में खास और गैर-योग्यता वाला असाइनमेंट है. एच1 बी प्रोग्राम कम्पनीज को temporary अमेरिका वीजा ऑफर करता है जिसके तहत कम्पनीज को अधिक स्किल्‍ड विदेशी प्रोफेशन्‍स की नियुक्ति की अनुमति देता है. यह नियुक्ति उन क्षेत्रों में की जाती हैं, जहां अमेरिकी कामगरों की कमी है.

ट्वीट करके हिला देता है अन्य देशो को

 

ये ट्रम्प अलग नहीं मान रिया
ये ट्रम्प अलग नहीं मान रिया

ट्रम्प कार्ड के जरिये किसी भी देश को हिलाने की सकती है डोनाल्ड ट्रम्प मैं, हालहिं मैं ट्रम्प ने पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 255 मिलियन डॉलर की सैन्य सहायता रोककर पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है. मैं आपको बता दूँ कि इस कार्रवाई से पहले अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पाक को दी जाने वाली आर्थिक सहायता को अपनी सरकार का एक गलत कदम बताया था.

ये ट्रम्प अलग नहीं मान रिया
ट्वीट करके हिला दिया पाकिस्तान

ट्रंप के इस ट्वीट के अगले ही दिन पाकिस्तान को दी जाने वाली आर्थिक सहायता को रोकने की घोषणा कर दी गई. ट्रंप ने अपने ट्वीट में पाकिस्तान पर आतंकवाद को लेकर झूठ बोलने और अमेरिका को मूर्ख बनाने की बातें कही थी. इसलिए आज हम आपको बताते हैं कि अमेरिका के इस कदम से पाक को कितने बुरे दिन देखने पड़ सकते हैं.

 

पाकिस्तान जैसे आर्थिक रुप से कमजोर देश के लिए अमेरिका और चीन जैसे देशों से मिलने वाली आर्थिक मदद बहुत जरुरी है. अमेरिका की ओर से की गई इस कार्रवाई के बाद ही पाकिस्तानी पीएम शाहिद खान अब्बासी ने आपातकालीन बैठक बुलाई है और अमेरीकी राजदूत डेविड हेल को बातचीत के लिए भी बुलाया है. अमेरिका के इस कदम से पाकिस्तान में जगह-जगह ट्रंप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किये जा रहे हैं.

 

Donald Trump खुद को कहता है वह स्मार्ट नहीं जीनियस है

अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump ने अपनी ‘मानसिक’ सेहत को लेकर हो रही आलोचनाओं से बेपरवाह होकर खुद की प्रशंसा की. और अपने आप को जीनियस करार दिया. ट्रंप ने कहा कि वो स्मार्ट नहीं हैं, बल्कि जीनियस जरूर हैं और वो भी स्थिर जीनियस.

एक के बाद एक ट्वीट की सीरीज में ट्रंप ने कहा कि मेरे पूरे जीवन में मेरी दो सबसे बड़ी संपत्ति रही है, एक मानसिक स्थिरता और दूसरा स्मार्ट होना.

ये ट्रम्प अलग नहीं मान रिया
ये स्मार्ट नहीं जीनियस है

मैं सफल बिजनेसमैन, टॉप टीवी स्टार से लेकर अमिरिका का राष्ट्रपति तक बन गया. मुझे लगता है कि ये सिर्फ स्मार्ट होने की वजह से नहीं, बल्कि जीनियस होने की वजह से संभव हो पाया.

ट्रंप ने ट्वीट किया, एक साल के गहन अध्ययन के बाद रूस के साथ गठजोड़ की बात कोरी अफवाह साबित हुई. अब फेक न्यू मीडिया मानसिक स्थिति और बौद्धिकता के बारे में चिल्ला रहा है. उन्हौने कहा कि वह खुद को ‘जीनियस’ मानते हैं.

फायर एंड फ्यूरी: इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ पुस्तक में उनकी मानसिक स्थिति को लेकर बातें की गई हैं.  इसको लेकर ट्रंप ने ट्वीट किए हैं.

इन सभी ट्वीटस के बाद ट्रम्प को कौन समझाए कि जीनियस कैसे होते हैं.

अपनी ही बेटी को गर्ल फ्रेंड बनाने की बात करता है

Donald Trump के एक व्यान मैं सामने आया था की अगर इवकांका मेरी बेटी नहीं होती तो, शायद मैं उसे डेट कर रहा होता. ट्रम्प का सच मैं स्क्रू ढीला है कि क्या है समझ से परे है.

सऊदी अरब में किया था Donald Trump ने ‘तलवार डांस’

अमेरिका के राष्‍ट्रपति पद को संभालने के बाद Donald Trump पहली बार जब विदेश दौरे पर निकले थे तो उनका पहला विदेशी दौरा किसी बड़े फैसलों को लेकर नहीं बल्‍कि उनके डांस को लेकर चर्चा में था. जी हां डोनाल्‍ड ट्रंप ने सऊदी अरब के मुरब्‍बा पैलेस के बाहर पारंपरिक तलवार नृत्‍य में हिस्‍सा लिया था. लोगों ने इस विडियो को खूब पसंद किया था और दुनिया के सबसे पॉवर फुल इंसान कि अन्य देशो मैं खूब हंसी उड़ी.

इन्ही सारी अजीबो गरीबो ब्यान बाजी और हरकतों के चलते अधिकतर हंसी का पात्र बनते डोनाल्ड ट्रम्प देखे जाते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here