Youtube ऑफिस शूटिंग - महिला हमलावर ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश
Youtube ऑफिस शूटिंग – महिला हमलावर ने अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश

आपने सही सुना Youtube ऑफिस शूटिंग के दौरान एक हमला हुआ. ये हमलावर और कोई नही महिला थी. आपको लग रहा होगा ऐसी वारदाते केवल हथियार से लैश लोग ही कर सकते है. आप ये भी सोच रहे होंगे हो सकता है ये महिला हमलावर आतंकवादी संगठन से हो. ऐसा कुछ भी नहीं है. हम आपको इसकी संछिप्त जानकारी बताने जा रहे है.

रिपोर्ट की माने तो ये वारदात उत्तरी कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो स्तिथ Youtube हेड ऑफिस में ये गोलीबारी सामने निकल कर आई. ये महिला अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को मारने पहुंची थी. पुलिस ने जल्द पहुंचकर मामले को काबू में लिया. पुलिस का मानना है की गोलीबारी की वजह आपसी मनमुटाव या झगड़ा बताया जा रहा है. इसी बीच ट्रम्प ने पुलिस को मौके पर पहुँचने और घटनास्थल को काबू में करने के लिए पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

लंच पर मौका मिलते ही किया हमला :-

रिपोर्ट की माने तो Mahila ने हमला लंच के वक्त किया. महिला सबसे पहले डाइनिंग की तरफ गई फिर फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग के वजह से और डर के मरे लोग भागने को मजबूर हो गए. सैन ब्रूनो के पुलिस ऑफिसर ने बताया पुलिस कुछ देर में पहुंची तो देखा सब लोग ऑफिस से बाहर आ रहे थे.

महिला ने निशाना किसको बनाया था ?

पुलिस की माने तो 36 साल का एक बुरी तरीके से जख्मी है. 32 साल की महिला भी जख्मी है. बताया जा रहा है दोनों की हालत नाजुक है. 27 साल की एक और महिला जख्मी है. एक युवक को एड़ी में चोट लगी है.

Mahila चिल्ला रही थी :-

हादसे के बाद सिनिओर सॉफ्टवेयर इंजीनियर जैक वोरिज ने बताया की “ मै दूसरी फ्लोर पर काम कर रहा था. जब मै डेस्क फ्लोर पर बैठा था तो अचानक फिरे अलार्म बजा. जिसके बाद मे कोर्टयार्ड की तरफ तो महिला चीख चिल्ला रही थी की मेरे पास आओ.” Mahila के पास एक शख्स जिसके पेट से खून बह रहा था वही पड़ा हुआ था. महिला इस शख्स को अपने पास बुला रही थी. बताया जा रहा है यही वो शख्स है जो महिला का बॉयफ्रेंड है लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नही हो पाई है.

इसी बीच सुंदर पिचाई ने ऐसा क्या कह डाला ?

गूगल के सीईओ भारतीय मूल के सुंदर पिचाई ने इस घटना को बेहद दुखद बताया है. उन्होने अपने जारी बयान में कहा “Youtube मुख्यालय में हुए दुखद घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. Youtube के सीईओ सुसान योजिकी और मै इस मुश्किल घड़ी में Youtube कम्युनिटी और Employees को सपोर्ट करने में जुटे हुए है.”

ट्रम्प ने कैसे किया पुलिस का शुक्रिया अदा :-

ट्रम्प ने पुलिस ने घटनास्थल पर तुरंत पहुंच जाने और पुलिस के इस रवैये की जमकर प्रशंसा की है. उनका कहना था “घायलों के बारे में हम चिंतित है. हमारी दुआएं उनके साथ है.”

प्रमुख बिंदु :-

  •  कैलिफोर्निया में Youtube  ऑफिस में हुआ हमला.
  • महिला हमलावर ने  अपने ब्वॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश की.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here