युवराज ने ये क्या कर लिया आईपीएल से पहले

0
284
युवराज ने ये क्या कर लिया आईपीएल से पहले
युवराज ने ये क्या कर लिया आईपीएल से पहले

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है. पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 8 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. आईपीएल शुरू होने अब बस चंद दिनों का वक्त बचा है. इससे पहले अब टीमों और खिलाड़ियों ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अलग-अलग टीमों के थीम सॉन्ग और विज्ञापन शूट किए जा रहे हैं.

युवराज सिंह भी आईपीएल के लिए तैयार हो चुके है. आईपीएल 2018 में युवराज सिंह भी बदले हुए लुक में नजर आएंगे. इसके लिए युवराज सिंह हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के पास पहुंचे.

केएल राहुल को बोला Sorry

युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए युवराज ने लिखा है- मेरे लंबे बालों के साथ मेरी लंबी लड़ाई खत्म हो हई है. अब वक्त है नए लुक का. इसी के साथ युवराज ने लिखा- सॉरी केएल राहुल, अंगद बेदी ने मुझे बाल काटने के लिए मजबूर किया. शुक्रिया आलिम हाकिम हेयरकट के लिए.

युवराज सिंह के इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट किया- नहीं.. तुम ऐसा नहीं कर सकते युवराज सिंह. मैंने सोचा था आईपीएल के दौरान अापके बालों की स्टाइलिंग करूंगा.

आईपीएल के लिए लुक चेंज

बता दें कि लुक चेंज को लेकर सबसे पहली खबर महेंद्र सिंह धोनी की आई थी. हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से धोनी और खुद की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने फैन्स से एक सलाह भी मांगी थी. सपना ने फैन्स से पूछा था कि क्या वो कप्तान साब के बालों को पीला रंग दें?

धोनी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने भी अपना हेयरस्टाइल आईपीएल के लिए बदल लिया है. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर ट्वीट कर अपने नए लुक से फैंस को रूबरू कराया है. स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहने वाले कोहली ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम ने जबरदस्त तरीके से बाल काटे हैं.’ इस नए लुक में विराट ने साइड से अपने बाल छोटे करवा लिए हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here